शमी के ट्रोल्स को सचिन , वीरेंद्र सहवाग और इरफान पठान का जवाब- मैं शमी के साथ हूं

feature-top

रविवार को हुए टी-20 मैच में भारत को पाकिस्तान से मिली क़रारी हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन अब शमी के समर्थन में एक के बाद एक लोग सामने आ रहे हैं.🙏 पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने शमी के पक्ष में ट्वीट करते हुए लिखा, "जब हम टीम इंडिया को सपोर्ट करते हैं तो हर उस शख़्स को सपोर्ट करते हैं जो टीम इंडिया की नुमाइंदगी करता है. मोहम्मद शमी एक विश्व-स्तरीय गेंदबाज़ हैं. उनका दिन ख़राब रहा. जैसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है. मैं शमी और टीम इंडिया के साथ खड़ा हूं."

इसके अलावा जाने-माने क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए लिखा, "जो लोग मोहम्मद शमी के बारे में घटिया बातें कर रहे हैं, उनसे मेरी एक विनती है, आप क्रिकेट ना देखें और आपकी कमी महसूस भी नहीं होगी 

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट किया, "वाह, हम क्या बन चुके हैं? एक राष्ट्रीय खिलाड़ी जो हमारे देश का प्रतिनिधित्व करते हैं ,उन्हें एक हार पर ट्रोल किया जा रहा है? हम कहां पहुंच चुके हैं. शर्मनाक! हमें माफ़ कीजिए शमी और मजबूत बने रहिए.

पूर्व क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग ने भी शमी के पक्ष में ट्विट करते हुए लिखा, "मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन होने वाले हमले हैरान करने वाले हैं, हम सब उनके साथ खड़े हैं. वह चैंपियन हैं और जो भी भारत की टोपी पहनता है उसके दिल में भारत इन ऑनलाइन भीड़ से कई ज़्यादा बसता है. तुम्हारे साथ हूं शमी,अलगे मैच में दिखाओ जलवा."

इरफ़ान पठान ने इस ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है, "कुछ साल पहले मैं भी ऐसी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहा हूं जो पाकिस्तान से हारी है, लेकिन मुझे कभी नहीं कहा गया कि-पाकिस्तान चले जाओ! ये बकवास बंद होनी चाहिए."


feature-top