सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मलिक के लिए बजाई ताली और सोशल मीडिया पर बरपा हंगामा

feature-top

टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच देखने वालों में सानिया मिर्ज़ा अकेली भारतीय होंगी या नहीं ये तो पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है लेकिन सोशल मीडिया पर चल रही इस बतकही की अपनी वजह है.

दरअसल, नामीबिया से अपना आख़िरी मुक़ाबला खेल रहे भारत पर इस मैच के नतीजे का कोई असर नहीं पड़ने वाला है और सेमीफ़ाइनल मैचों में जगह बनाने वाली टीमों के नाम का पहले ही एलान हो चुका है

इंग्लैंड, न्यूज़ीलैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया इस दौड़ में भारत से आगे रहे और कैप्टन विराट कोहली की टीम काफी पहले ही रेस से बाहर हो गई.

लौटते हैं सानिया मिर्ज़ा पर चल रही चर्चा पर. सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मलिक ने रविवार को स्कॉटलैंड के ख़िलाफ़ 18 गेंदों पर 54 रनों की आतिशी पारी खेली और उस मैच को सानिया मिर्ज़ा भी स्टेडियम में देख रही थीं

कहा नहीं जा सकता कि एक खिलाड़ी के तौर पर शोएब के परफॉर्मेंस पर सानिया के स्टेडियम में होने या न होने से क्या फर्क पड़ता है.

लेकिन ट्विटर हैंडल @yehtuhogaaa ने लिखा, "शोएब मलिक ने अपनी पारी ख़त्म करने के बाद जिस तरह से सानिया मिर्ज़ा की तरफ़ अपना बल्ला उठाया और जिस तरह से उनका बच्चा अपनी मां की गोद में जाना चाह रहा था ताकि वो अपने पिता को देख सके. ये देखना अच्छा लगा."


feature-top