कृषि क़ानूनों को वापस लिया क्योंकि बीजेपी किसानों के प्रति संवेदनशीलः राजनाथ सिंह

feature-top

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि केंद्र ने तीन कृषि क़ानूनों को वापस लेने का फ़ैसला लिया क्योंकि बीजेपी किसानों के प्रति संवेदनशील है.

उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी किसानों और राम भक्तों पर कभी गोली नहीं चला सकती.

राजनाथ सिंह यूपी के सीतापुर में बूथ अध्यक्षों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा, "हमारी पार्टी हमेशा किसानों के प्रति संवेदनशील रही है, इसलिए हमारे प्रधानमंत्री ने कृषि क़ानूनों को निरस्त किया है."

समाजवादी पार्टी पर राजनाथ सिंह ने कहा, "ग़ैर भाजपाई सरकारों में किसानों पर गोलियां चलीं. समाजवादी पार्टी की सरकार ने राम भक्तों पर गोली चलाई. हम न किसानों पर गोली चला सकते न राम भक्तों पर. हम धर्म, जाति, मजहब के आधार पर सत्ता नहीं चाहते. यह सत्ता मंजूर नहीं. यह सपा ही कर सकती है."

उन्होंने ने कहा, "वो विभाजनकारी राजनीति में विश्वास करती है तभी पाकिस्तान के संस्थापक उस मोहम्मद अली जिन्ना के बारे में बातें करती है जो हमारे देश के विभाजन के लिए ज़िम्मेदार हैं. यहां तक कि मुसलमान बिरादरी ने भी इसके लिए सपा की आलोचना की है."

इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा, "बीजेपी अन्य पार्टियों की तरह झूठे वादे नहीं करती, यहां तक कि हमारे चुनावी घोषणा पत्र भी झूठे दावों से मुक्त है."


feature-top