उत्तर प्रदेश: बिजनौर में पुजारी की हत्या, तीन जांच टीम तैनात

feature-top

उत्तर प्रदेश के बिजनौर ज़िले में एक मंदिर के पुजारी की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का आशंका है कि हत्या की वजह पैसे का लेन देन हो सकता है.

पुजारी के संपर्क के लोगों का दावा है कि कुछ असमाजिक तत्व पुजारी के संपर्क में थे. पुजारी लोगों को ब्याज़ पर पैसे भी देते थे. पुलिस इसे ध्यान में रखते हुए भी जांच कर रही है.

बिजनौर के नांगल थाना क्षेत्र में गंगा किनारे माता काली का मंदिर है. शनिवार सुबह पूजा करने आए लोगों को कथित रूप से मंदिर के बाहर पुजारी रामदास का शव मिला. रामदास की उम्र लगभग 60 साल बताई गई है.

ज़िले के एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया, "बुजुर्ग पुजारी के सिर पर वार कर हत्या की गई है. मंदिर के आसपास कुछ अवांछित लोगो का आना जाना था जिसकी जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. "

पुजारी रामदास पिछले कई वर्षों से नांगलसोती क्षेत्र में रह रहे थे.

इलाके के एसओ रविन्द्र कुमार ने बताया, "रामदास के शव के पास से उनकी आईडी मिली है. वह कईं वर्षों से नांगल क्षेत्र में रह रहे थे. ग्रामीण मनोज कुमार शर्मा की तहरीर पर अज्ञात के ख़िलाफ़ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. मंदिर में मूर्तियां पूरी तरह सुरक्षित हैं. अन्य सामान भी सुरक्षित है."


feature-top