योगी बोले- थर्ड वेब आ रही है बबुआ घर बैठो, अखिलेश ने कहा- भाजपा का बल्ब फ्यूज़

feature-top

उत्तर प्रदेश के मुख्ममंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया है कि कोरोना संक्रमण के दौरान विपक्ष के सभी नेता घर में बैठे हुए थे.योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि इन नेताओं से कहने की ज़रूरत है कि वो थर्ड वेब को देखते हुए ‘घर पर रहें..

योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अलीगढ़ में थे. उन्होंने वहां की एक रैली में आए लोगों से सवाल किया, “क्या कोरोना के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष आपके बीच आए थे? क्या बहन जी आईं थीं? और दिल्ली वाले इटली वाले भाई-बहन... इनका किसी का पता नहीं था ना? 22 महीने हो गए हैं. इनमें से 20 महीने ये लोग गायब थे. जो लड़का साल भर स्कूल नहीं जाएगा और अंतिम एक महीने स्कूल जाकर कहे कि वो टॉप कर लेगा तो क्या वो टॉप करेगा?क्लास अटैंड हमने की."

विपक्ष के नेता आरोप लगाते रहे हैं कि कोरोना संक्रमण ख़ासकर दूसरी लहर के दौरान उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई.

योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा कि कोरोना काल खंड में यूपी सरकार के ‘मंत्री और बीजेपी कार्यकर्ता ही जनता जनार्दन की सेवा कर रहे थे."

अखिलेश यादव पर हमला 

योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा.

योगी आदित्यनाथ ने कहा,“करोना को देखकर ये लोग घर से बाहर नहीं निकले.आज जब आएं तो इनको भी बोलने की आवश्यकता है, बबुआ 20 महीने तक दिखाई नहीं दिए. फिर कोरोना की थर्ड वेब भी आ रही है. इसलिए घर में बैठे रहो अपनी सेहत का ध्यान रखो. काहे अब परेशान हो रहे हो. जनता जनार्दन को अपना फ़ैसला करने दो.


feature-top