नालंदा में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत

feature-top

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में जहरीली शराब पीने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई है. जहरीली शराब से हुई मौत के बाद आनन-फानन में नालंदा के डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। इस मामले में नालंदा के डीएम शशांक शुभंकर ने कहा कि प्रथम दृष्टया में जहरीली शराब पीने की वजह से ही मौत लग रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही सही जानकारी मिल सकेगी।

मृतकों में छोटी पहाड़ी मोहल्ला निवासी 55 वर्षीय मुन्ना मिस्त्री, 50 वर्षीय धर्मेन्द्र प्रसाद उर्फ नागो, 75 वर्षीय भागो मिस्त्री, 30 वर्षीय सुनील तांती, 72 वर्षीय अर्जुन पंडित, रामपाल शर्मा, श्रृंगारहाट मोहल्ला, 62 वर्षीय अशोक शर्मा उर्फ कालीचरण, मोगलकुआं-बॉलीपर मोहल्ला निवासी 45 वर्षीय राजेश कुमार, प्रभु विगहा गांव का 45 वर्षीय राम रूप चौहान एवं 45 वर्षीय शिवाजी चौहान शामिल हैं।

राज्य में शराबबंदी कानून विफल साबित हुई

शराबबंदी मामले पर बिहार भाजपा के रुख से एक बार फिर सत्तारूढ़ गठबंधन में असहज स्थितियां पैदा हो गई हैं। बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर कहा है कि राज्य में शराबबंदी कानून विफल साबित हुआ है। जायसवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि इस कानून की आड़ में पुलिस लोगों का शोषण कर रही है।


feature-top