प्रियंका गांधी को लेकर बोलीं अपर्णा यादव- केवल नारे देती हैं...

feature-top

बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने रविवार को कांग्रेस के "लड़की हूं, लड़ सकती हूं नारे" पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी बस नारे देती हैं लेकिन कुछ करती नहीं हैं.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपर्णा यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में महिला सशक्तीकरण के नारे दे रही है और पार्टी ने पंजाब में एक भी महिला को टिकट नहीं दिया है.

बीजेपी नेता ने कहा, "इन दिनों कांग्रेस "लड़की हूं, लड़ सकती हूं" का नारा लगा रही है. पंजाब महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बलवीर रानी सोढी ने कहा कि टिकट बंटवारे में महिलाओं को एकदम दरकिनार किया गया है. प्रियंका गांधी सिर्फ़ नारा देती हैं लेकिन कुछ करती नहीं हैं."

बीते पांच सालों में बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए अपर्णा ने कहा कि राज्य में योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में एक भी दंगा या घोटाला नहीं हुआ है. उत्तर प्रदेश में पहले चरण का मतदान 10 फ़रवरी को है.

राज्य में सात चरणों में 7 मार्च तक मतदान होंगे और 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे. अपर्णा ने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार के अंतर्गत कानून व्यवस्था सुधरी है और अब प्रदेश गुंडा राज से मुक़्त हो गया है.


feature-top