'गंगूबाई काठियावाड़ी आलोचनाओं और विरोध के बावजूद लोगों को थिएटर्स तक खींच लाईं

feature-top

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगीं आलिया भट्ट को समीक्षकों से खूब वाह वाही मिली, अब फैंस की ओर से भी फिल्म को ताबड़तोड़ प्यार मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स पर नजर डालें तो कोरोना महामारी के बाद थिएटर में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है। पहले दिन 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ₹10.50 करोड़ की ओपनिंग कमाई करने के बाद दूसरे दिन भी अच्छी वृद्धि दर्ज की गई है।

संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन्स में बनी फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पहले दिन की धांसु कमाई के बाद दूसरे दिन इसने कथित तौर पर लगभग ₹13 करोड़ की कमाई की। ये बढ़ोत्तरी 30% से अधिक की वृद्धि है और कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिनों में अनुमानित ₹23.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कमाई के आंकड़े को जारी करते हुए लिखा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई में दूसरे दिन गजब की तेजी देखने को मिली है। टियर-2 सिटी जो कि पहले दिन कमाई के मामले में खास खेल नहीं दिखा सके थे, दूसरे दिन उन्होंने भी पार्टी को जॉइन किया है।' इतना ही नहीं उनका कहना है कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है। इसका मतलब ये कि जिन लोगों ने फिल्म देख ली उनके मुंह से फिल्म की प्रशंसा सुनकर दूसरे भी फिल्म देखने के लिए प्रेरित हो रहे हैं।


feature-top