10 करोड़ की डायनिंग टेबल पर ग्रोवर की सफाई

feature-top

वित्तीय अनियमित्ताओं के आरोप में भारत-पे की मैनेजिंग डायरेक्टर की कुर्सी गंवाने वाले अश्नीर ग्रोवर इन दिनों डायनिंग टेबल को लेकर चर्चा में हैं। बिजनेस न्यूज कंपनी ब्लूमबर्ग ने दावा किया था कि अशनीर का परिवार 10 करोड़ की डायनिंग टेबल पर खाना खाता है। इस पर अश्नीर ने सफाई दी है कि मेरे पास न तो ऐसे कोई टेबल है और न ही ऐसे डायनिंग टेबल खरीदने का मेरा इरादा है।

भारतपे के पूर्व प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर ने ट्वीट करके कहा- मेरे अब तक की सबसे महंगी टेबल का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं है। न ही मेरा ऐसा करने का इरादा है। मैं व्यापार में पैसा निवेश करके रोजगार पैदा करूंगा। मैं व्यापार में 10 करोड़ रुपए लगाऊंगा और 1,000 लोगों के लिए रोजगार पैदा करूंगा, ताकि वे अपने लिए सम्मानजनक भोजन कमा सकें। उन्होंने न्यूज वेबसाइट पर कमेंट किया- झूठ के लिए मत गिरो, आप अपनी विश्वसनीयता खो देंगे। अपने ट्वीट में ग्रोवर ने घर की डाइनिंग टेबल भी पोस्ट की है।

ब्लूमबर्ग ने कहा था कि अश्नीर ग्रोवर ने एक डाइनिंग टेबल पर 10 करोड़ रुपए खर्च किए। भारतपे के सह-संस्थापक ने कहा कि उनकी डाइनिंग टेबल उस राशि का 0.5 प्रतिशत भी नहीं थी।


feature-top