राज्यपाल सुश्री उइके ने स्व. गोविंद लाल वोरा की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया

feature-top

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज प्रगति शिक्षा केन्द्र में दिवंगत पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता स्व. श्री गोविंद लाल वोरा की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया तथा पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

        प्रगति एजुकेशन फाउंडेशन द्वारा आयोजित उक्त कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यपाल सुश्री उइके ने कहा कि पत्रकारिता जगत के पुरोधा स्व. श्री गोविन्द लाल वोरा को निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता के लिए हमेशा याद किया जाएगा। साहित्य और शिक्षा के क्षेत्र में भी उन्होंने अमूल्य योगदान दिया है। सुश्री उइके ने बताया कि देश के विकास और लोककल्याण में लोकतंत्र के इस चौथे स्तंभ पत्रकारिता की महत्वपूर्ण भूमिका है। देश के युवा पत्रकारों को संदेश देते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धांतो से समझौता किये बिना भी पत्रकारिता की जा सकती है। जन-जन की आवाज बनें और सदा पीड़ित-शोषित लोगों के अधिकारों के लिए कार्य करें।

मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के इस अवसर पर दुर्ग विधायक श्री अरुण वोरा, महापौर दुर्ग श्री धीरज वाकलीवाल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व राज्यसभा सांसद गोपाल व्यास, वरिष्ठ लेखक एवं पत्रकार श्री रमेश नैयर, श्री गिरीश वोरा प्रगति एजुकेशन समूह के सदस्य, विद्यार्थी एवं पालक गण उपस्थित थे।


feature-top