हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या के मामले में नौ गिरफ्तार

feature-top

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में हत्याकांड का मास्टरमाइंड बाबूलाल गुर्जर भी शामिल है। पुलिस ने हत्या की जांच के लिए पांच सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था।

गिरफ्तार अन्य लोगों की पहचान मनोज गुर्जर, राहुल भील (20), बालमुकुंद धोबी (27), सोनू (28), सुखराम जाट (35), बलराम जाट (35), बापूलाल धाकड़ (40) और हुकुमचंद भ्रामिन (45) के रूप में हुई है। एएसपी पारस जैन ने कहा कि हत्या के पीछे पैसे को लेकर विवाद था।

कुल्हाड़ी से वार कर की गई हत्या दरअसल, सोमवार देर शाम चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में कोटा बैरियर डैम रोड पर सैलून में बोराबास निवासी देवागुर्जर (40) की बदमाशों ने हत्या कर दी थी। दो वाहनों से आए 10 से ज्यादा बदमाशों ने सैलून में घुसकर देवा पर गंडासे, धारदार हथियार, कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। इस दौरान आरोपियों ने फायर भी किए, इसके बाद बदमाशों ने कुल्हाड़ी से वार कर देवा की हत्या कर दी। इसके बाद से देवा के समर्थकों में आक्रोश है। हत्या की सूचना मिलने पर डीएसपी झाबरमल यादव और सीआई राजाराम गुर्जर सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। देवा को अस्पताल पहुंचाया गया, यहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।


feature-top