हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर डॉ. अन्नपूर्णा भारती को मिली धमकी

feature-top

हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर डॉ. अन्नपूर्णा भारती (डॉ. पूजा शकुन पांडेय) व राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पांडेय को अंजान फोन नंबरों से धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। डॉ. भारती महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। पांडेय दंपती ने मामले में थाना गांधीपार्क में पहुंचकर तहरीर दी है।

हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव महामंडलेश्वर डॉ. अन्नपूर्णा भारती के अनुसार उन्हें पिछले करीब एक महीने से तमाम अंजान मोबाइल फोन नंबरों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अपनी जान को खतरा देखते हुए उन्होंने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है। आरोप है कि उन्हें अभी तक कोई भी सुरक्षा उपलब्ध नहीं करायी गई है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि कमलेश तिवारी की हत्या एक षड्यंत्र के तहत की गई थी। वह भी सुरक्षा की गुहार लगाते रहे, लेकिन सुरक्षा के प्रति किसी ने कुछ नहीं सोचा। उन्होंने कहा कि यदि उनके साथ कोई घटना होती है तो इसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस व प्रशासन की होगी। उन्होंने कहा है कि वह हिंदुत्ववादी नेता हैं। देश, धर्म के लिए वह सदैव तत्पर हैं। 

देश के खिलाफ कभी भी किसी ने आवाज उठाई है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। उन्होंने कहा कि देश और धर्म का काम करने वाले लोगों के प्रति प्रशासनिक अफसरों का उदासीन रवैया ठीक नहीं है। इससे अराजक तत्वों के हौसले बुलंद होते हैं। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय का कहना है कि इस तरह की धमकियां उन्हें पहले भी मिल चुकी हैं और पूर्व में भी वे इस तरह की शिकायत दर्ज करा चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।


feature-top