पानी की समस्या को लेकर भिड़ गये भाजपा और कांग्रेस पार्षद

feature-top

रायपुर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के पार्षदों के बीच हुई जबरदस्त बहस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे पर इस कदर हावी हो रहे हैं कि देखने वाले भी हैरान है। मामला हाल ही में भारतीय जनता पार्टी द्वारा रायपुर नगर निगम कैंपस में किए गए विरोध प्रदर्शन से जुड़ा हुआ है।

वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस पार्षद सतनाम पनाग और भारतीय जनता पार्टी के पार्षद मृत्युंजय दुबे एकदूसरे पर जबरदस्त तरीके से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। उंगलियां दिखा दिखा कर एक दूसरे से ऐसे बातें कर रहे हैं मानो अगर मौका मिल जाए तो फिर बात आगे बढ़ जाएगी। दोनों ने अपने तेवर में दूसरे को खूब चैलेंज किया इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

सतनाम की बात पर हो गया बवाल-

भारतीय जनता पार्टी के पार्षद महापौर एजाज ढेबर के चेंबर में घुस आए यहां सतनाम पनाग भी मौजूद थे। सतनाम भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों से कह रहे थे कि आप शांति से बात करिए आपकी बात सुन रहे हैं, मैं भैया कहकर बोल रहा हूं और आप ऐसे बात कर रहे हैं, ऐसा न हो कि मैं अपनी गरिमा भूल जाऊं। इतना सुनते ही मृत्युंजय दुबे को बेहद गुस्सा आ गया वह चिल्लाकर बोले, ये क्या बोला तू, धोखे में मत रहना अभी जानता नहीं है मुझे अकेला है तू । पीछे से सारे पार्षद चीखने लगे इस पूरी घटना के दौरान महापौर एजाज ढेबर दोनों पार्षदों को समझाने की कोशिश करते रहे कुछ देर बाद मामला शांत हुआ।


feature-top