शाहपुर विस्फोट मामला: राजोरी पुलिस और सैन्य टीम ने जांचा घटनास्थल

feature-top

जिले में बुद्धल ब्लॉक के शाहपुर इलाके में रविवार को हुए संदिग्ध विस्फोट की जांच तेज हो गई है। शक के आधार पर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि इस पर पुलिस आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बता रही है। इस बीच सोमवार को एसएसपी मोहम्मद असलम और बुद्धल के समोट स्थित सेना की राष्ट्रीय राइफल बटालियन के कमांडिंग अफसर ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस व सेना के तकनीकी विशेषज्ञों की टीमों ने विस्फोट स्थल से कुछ सबूत जुटाए और विस्फोटक सामग्री को जांच के लिए कब्जे में लिया।

पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है

इस बात का पता लगाने का प्रयास किया कि विस्फोट के दौरान या उससे पहले किसी अनजान व्यक्ति को गांव में देखा गया था या नहीं। फिलहाल पुलिस या सेना का कोई भी अधिकारी इस संबंध में अधिक जानकारी तो नहीं दे रहा, लेकिन सूत्रों के अनुसार पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

विस्फोट करके दहशत फैलाने वालों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए पुलिस मामले की जांच में जुटी है, ताकि जल्द से जल्द विस्फोटों की गुत्थी को सुलझा लिया जाए। इस दौरान स्थानीय अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने भी पुलिस और सेना से अपील करते हुए कहा कि बार-बार विस्फोट करके दहशत फैलाने वालों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। ताकि लोगों का विश्वास बना रहे और लोग जिस प्रकार की दहशत से गुजर रहे हैं उनको राहत मिले।


feature-top