रामपुर : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के बाएं पैर में लगी गोली

feature-top

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लग गई जबकि, उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मुठभेड़ में आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस और कार में एक गोवंशीय पशु बरामद होने का दावा किया है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बृहस्पतिवार की शाम को टांडा प्रभारी अजय कुमार अपनी टीम के साथ प्रानपुर के पास चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार चालक को रुकने का इशारा किया तो कार में सवार तीन लोग कार छोड़कर पुलिस टीम पर तमंचे से फायर करते हुए भागने लगे। दौरान पुलिस के जवाबी फायरिंग में एक बदमाश शावेज के बाएं पैर में गोली लग गई। गोली लगने के बाद वो जमीन पर गिर गया। जबकि, दो बदमाश भागने में कामयाब हो गया। 

बाद में पुलिस ने घायल गंज थाना क्षेत्र के बजरिया गांव निवासी शावेज को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस और कार में एक गोवंशीय पशु बरामद किया है। टांडा थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि चेंकिग के दौरान कार में सवार लोगों को रोका था। कार में सवार तीनों ने पुलिस को देख फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया। जबकि, दो भागने में कामयाब हो गए। फरार बदमाशों की तलाश कि जा रही है। उसके अपराध को देखा जा रहा है।

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि, दो बदमाश मौके से फरार हो गए है। बीस मार्च पुलिस से हुई मुठभेड़ में शावेज फरार हो गया था। इस दौरान उसका एक साथी पुलिस की गोली से घायल हुआ था। तब से उसकी तलाश की जा रही थी।


feature-top