Bihar Boy: 30 छात्रों को ट्यूशन पढ़ाता है बिहार का सोनू

feature-top

सोशल मीडिया पर कौन कब वायरल हो जाए कुछ कह नहीं सकते। बिहार का सोनू इंटरनेट पर अपना कब्जा जमाए हुए है। सोनू के दो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो सीएम नीतीश कुमार के साथ और दूसरा तेजप्रताप के साथ है। सोनू बिहार के नालंदा जिले के नीमा कोल का रहने वाला है। सोनू हाल ही में नीतीश कुमार से मिलने के बाद पढ़ाई में मदद करने का आग्रह कर सुर्खियों में आया था। सोनू ने सीएम से मिलकर बिहार की शिक्षा और शराबबंदी दोनों को फेल बताया था। इसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

30 छात्रों को पढ़ाता है ट्यूशन

 छठी कक्षा में पढ़ने वाला 11 साल का छात्र सोनू 30 छात्रों को ट्यूशन देता है और ट्यूशन से हर महीने करीब तीन हजार रुपये कमा लेता है। सोनू का पढ़ाई का इतना अच्छा लगता है कि वह गांव में अपने से छोटे छात्रों से लेकर हमउम्र के छात्रों को पढ़ाता है।

सीएम से की थी शिकायत

 खास बात तो यह है कि पढ़ाई की वजह से ही वह अपनी गुहार लेकर सीएम नीतीश कुमार के पास तक जा पहुंचा। सोनू ने हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री से कहा कि सर मुझे पढ़ने के लिए मदद कीजिए, मेरे पिता मुझे नहीं पढ़ाना चाहते।’ इस दौरान उसने पिता के शराब पीने की शिकायत भी की और सरकारी स्कूल में पढ़ाई की स्थिति बयां की थी। ।।। तेजप्रताप की कर दी बोलती बंद

तेज प्रताप यादव ने सोनू को वीडियो कॉल किया था। इस बीच तेज से सोनू पूछता है, 'सर आप हमारे गांव कब आ रहे हैं? इस पर तेज प्रताप कहते हैं, 'जब तुम बुलाओगे तब आ जाऊंगा, तुम बोल्ड लड़के हो। हम तुम्हारे फैन हो गए हैं। तुम मेरे बिहार के स्टार हो। इसके बाद तेज प्रताप सोनू को बोलते हैं जब हम सरकार में आएंगे तो आईएएस बनना और मेरे अंडर में काम करना, ठीक है। इस पर सोनू तपाक से कहता है कि मैं किसी के अंडर में नहीं करूंगा। सोनू की बात सुनकर तेज प्रताप ड्राइवर की तरफ देखने लगते हैं, फिर उन्हें फोन काट देते हैं।


feature-top