फर्जी कोरोना रिपोर्ट लगाकर हाईकोर्ट से जमानत लेना चाहता था आरोपी

feature-top

नई दिल्ली जिले के मकोका का आरोपी फर्जी कोरोना रिपोर्ट से जमानत लेना चाहता था। हाईकोट को उसकी रिपोर्ट पर संदेह हुआ और पुलिस को जांच के आदेश दिए। तिलक मार्ग थाना पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू की। जांच में आरोपी की कोरोना होने की रिपोर्ट फर्जी निकली। 

तिलक मार्ग पुलिस ने आरोपी बदमाश को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपी ने बताया कि उसने कोरोना की फर्जी रिपोर्ट गाजियाबाद, यूपी स्थित फर्जी नर्सिंग होम से पांच हजार रुपये में बनवाई थी।

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार करावल नगर निवासी बदमाश नरेंद्र कसाना के खिलाफ करीब 15 अपराधिक मामले दर्ज हैं। नेरंद्र कसाना को वर्ष 2017 में मकोका मामले में करावल नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कोरोना काल में कोरोना के कारण एक जून, 2020 को कोर्ट ने उसे एक सप्ताह की जमानत दे दी थी। 

इसके बाद ये कभी पत्नी की बीमारी और कभी कुछ बहाना बनाकर जमानत को बढ़वाता रहा। इसके बाद कोर्ट ने उसे जमानत देने से इंकार कर दिया। 22 जुलाई, 2020 को इसने हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी लगाई और उसने कोरोना होने की कोरोना रिपोर्ट लगाई। कोर्ट को उसकी रिपोर्ट पर संदेह हुआ और करावल नगर पुलिस को जांच के आदेश दिए।


feature-top