हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों में AIMIM विधायक के बेटे का नाम भी शामिल, अब तक 4 पकड़े गए

feature-top

तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के विधायक के बेटे को पिछले हफ्ते हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार में आरोपी बनाया गया है। अब तक कुल पांच आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है जिनमें तीन नाबालिग और एक वयस्क भी शामिल है। जिस कार में कथित गैंगरेप को अंजाम दिया गया था उसे भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस ने पहले कहा था कि दिन में एक पार्टी के लिए 28 मई को यहां एक पब में गई किशोरी के साथ तीन नाबालिगों सहित पांच लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि संदिग्धों द्वारा उसे वाहन में घर छोड़ने की पेशकश करने के बाद एक बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) में लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था। मामले के संबंध में अब तक तीन नाबालिग और एक 18 वर्षीय आरोपी पकड़े गए हैं। फिलहाल 18 वर्षीय आरोपी न्यायिक हिरासत में है।

पुलिस ने कहा कि वे एक अन्य संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं जो अब भी फरार है। घटना के आरोपी किशोर लड़कों में से एक सत्ताधारी नेता का बेटा बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष लड़की का बयान भी दर्ज किया। आरोपियों द्वारा वाहन की सफाई करने की खबरों के बीच उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीमों ने घटना से संबंधित अच्छी मात्रा में सबूत एकत्र किए हैं।


feature-top