चुनावी वादों की बौछार में भीगा राजेंद्र नगर, स्थानीय मुद्दों के नाम पर मांगे जा रहे हैं वोट

feature-top

राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए तीनों प्रमुख पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए बिन बारिश चुनावी वादों की बौछार में भिगोया जा रहा है। स्थानीय मुद्दों पर प्रचार जोर पकड़ने लगा है।।

बिजली, पानी, पेंशन समेत अन्य मामलों को जहां भाजपा भुना रही है, तो वहीं आम आदमी पार्टी दिल्ली सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य और बेहतर सड़कों को आधार बनाकर मतदान करने की अपील कर रही है। दिल्ली कांग्रेस मानसून पूर्व होने वाली नालों की सफाई, हल्की बारिश में भारी जलभराव समेत अन्य बुनियादी सुविधाओं को लेकर भाजपा व आप को कटघरे में खड़ा कर रही ह। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली को जलभराव से मुक्त करने की सरकार के पास कोई योजना नहीं है। अब तक कोई ड्रेनेज मास्टर प्लान नहीं बनाया गया है। एक तरफ जहां भाजपा शासित नगर निगम ने चार फीट से कम चौड़े नालों की सफाई नहीं कराई, वहीं केजरीवाल सरकार ने चार फीट से अधिक चौडे़ नालों की सफाई नहीं कराई। नालों की सफाई नहीं होने से इस बार जलभराव का सामना पड़ सकता है। पांडव नगर, इंद्रपुरी जेजे कॉलोनी, टोडापुर वाल्मीकि मोहल्ला, दशघरा वाल्मीकि मोहल्ला क्षेत्रों में हल्की बारिश में भारी जलभराव होना सामान्य बात है।

आम आदमी पार्टी ने पांडव नगर इलाके के स्थानीय निवासियों के बीच पहुंचकर प्रचार किया। मतदाताओं से आप प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील की गई। कहा कि आप की सरकार है, इसलिए आप विधायक जीतेंगे तो बेहतर काम होगा। सभी दिल्ली के मुख्यमंत्री की नीयत और ईमानदार राजनीति से खुश है।


feature-top