युवती के चेहरे पर पदार्थ फेंकने के मामले में दिल्ली महिला आयोग सख्त

feature-top

राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती पर दो युवकों द्वारा कुछ पदार्थ फेंकने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से 15 जून तक एफआईआर की प्रति समेत कई जानकारी मांगी है। इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने मंत्री के बेटे को बचाने के बजाय गिरफ्तार करें। 

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को भेजे नोटिस में कहा है कि वह 15 जून तक शिकायतकर्ता पर हमले के मामले में दर्ज एफआईआर की प्रति, मामले में गिरफ्तार आरोपियों का विवरण, शिकायतकर्ता और उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदम और मामले में की गई कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

आयोग के अनुसार उसे युवती पर हमले की शिकायत मिली है। युवती ने जानकारी दी है कि वह दिल्ली में रह रही है और 11 जून की शाम वह अपनी मां के साथ कहीं जा रही थी, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उसके चेहरे पर कुछ पदार्थ फेंक दिया और उसे दुष्कर्म का मामला वापस लेने की धमकी दी। आरोपी व्यक्तियों ने उससे कहा कि वह मामला वापस ले ले, ये तो बस ट्रेलर था। इसके बाद आरोपी भाग गए।


feature-top