भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल: बिजली कटौती पर बोले- जेनरेटर गर्म होकर हो गया बंद, पूरी रात नहीं सो पाए हम

feature-top

प्रदेश में चल रहे बिजली संकट पर पूरनपुर से भाजपा विधायक बाबूराम पासवान का ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह बिजली संकट से खुद पीड़ित दिखाई दे रहे हैं। अपना दर्द भी सुना रहे हैं। उनका कहना है कि बिजली न मिलने पर वह पूरी रात नहीं सो पाए क्योंकि जो जेनरेटर था वह भी गर्म होकर बंद हो गया।

पूरनपुर में दो दिन से बिजली आपूर्ति का हाल खराब है। चौबीस घंटे में आठ-दस घंटे ही आपूर्ति मिल रही है। बिजली आपूर्ति बाधित होने पर अपना दर्द कहने के लिए जब एक व्यक्ति ने विधायक बाबूराम पासवान को कॉल की। तब विधायक ने कहा- क्या बताएं, लखनऊ और मुरादाबाद से बिजली ट्रिप कर रही है।

फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि बार बार की ट्रिपिंग और कटौती से नींद खराब हो रही है। सुबह चार बजे सो पाए। इस बात को सुनकर विधायक बोले- मैंने रात में जेनरेटर चलवाकर सोने का प्रयास किया लेकिन जेनरेटर भी गर्म होकर बंद हो गया और वह पूरी रात नहीं सो पाए।

जब फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि बिजली की ऊपर से कटौती ठीक है लेकिन स्थानीय स्तर पर भी फाल्ट हैं। इस पर विधायक ने कहा कि वह देखेंगे, कहीं कोई संविदा कर्मचारी तो नहीं शैतानी कर रहे।बिजली समस्या का समाधान कराएंगे।

इस मामले में विधायक बाबूराम पासवान से बात की गई तो उन्होंने बातचीत होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि तार टूटने पर आपूर्ति बाधित होने की जानकारी उन्होंने दी थी लेकिन वह बात ऑडियो में नहीं है। दूसरी बातें सुनाई पड़ रही हैं। वैसे भी बातचीत में उन्होंने कोई गलत बात नहीं कही है। इसे वायरल क्यों किया गया, समझ नहीं पा रहे।


feature-top