भिलाई में 70 दुकानों पर चला बुलडोजर

feature-top

लगातार कार्रवाई कर रहा है। बुधवार सुबह बीएसपी के नगर सेवाएं विभाग के डीजीएम केके यादव की अगुवाई में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई। बीएसपी अमला भारी पुलिस बल के साथ सुबह 5 बजे से 25 मिलियन चौक पहुंचा। अतिक्रमण दस्ता ने बुलडोजर चलाकर सुबह 10 बजे तक सुपेला फाटक तक स्थित 70 बेजाकब्जा दुकानों को जमीदोज कर दिया।

बीएसपी के नगर सेवाएं विभाग से मिली जानकारी मुताबिक सड़क तक बेजा कब्जा दुकानें लगा लेने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही थी। सेक्टर 6 चौक पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं भी हो रही थीं। इसके लिए बीएसपी ने संपदशं की टीम ने कार्य पालक मजिस्ट्रेट और भट्टी थाना पुलिस बल की मौजूदगी सड़क किनारे लगी सभी छोटी बड़ी दुकानों को तोड़ दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने विरोध करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे दबा दिया।

सेक्टर 6 चौक से सुपेला फाटक की तरफ आते समय दाहिने हाथ में पूरी की पूरी अवैध कपड़ा मार्केट बन गई थी। यहां सड़क किनारे दुकान लगने और खरीदारों वाहन पार्क करने से ट्रैफिक जाम हो रहा था। इसके साथ ही सेक्टर 6 चौक के पास भी फल और कुछ गुमटी वालों ने अतिक्रमण कर रखा था।

मस्जिद के से लेकर सुपेला फाटक तक काफी बड़ी संख्या में लोगों ने बेजा कब्जा कर रखा था। बीएसपी ने इन सभी की दुकानों को तोड़कर इस रोड को बेजाकब्जा मुक्त कर दिया है। नगर सेवाएं विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यदि इसके बाद दोबारा फिर से यहां अतिक्रमण करने की कोशिश की गई तो बीएसपी उनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई करेगा।


feature-top