केजरीवाल ने रोड शो कर मांगा समर्थन, राजेंद्र नगर में दुर्गेश को जिताने की अपील

feature-top

आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में कूद पड़े हैं। उन्होंने आप प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के समर्थन में शुक्रवार को बारिश के बीच संत नगर में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने जनता से एक बार फिर प्यार, विश्वास और समर्थन मांगा। साथ ही भाजपा पर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के चक्कर में मत पड़ना, उनको लड़ाई-झगड़ा करने के अलावा कुछ नहीं आता है। लिहाजा काम करने वाला विधायक चाहिए, तो आप को वोट दे देना और लड़ाई-झगड़ा करने वाला विधायक चाहिए तो भाजपा को वोट दे देना।

मुख्यमंत्री के रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी और अरविंद केजरीवाल को अपने बीच पाकर लोग बहुत उत्साहित दिखे। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग छतों, बालकनी और सड़क के दोनों तरफ जमा थे। लोग हाथ लहरा कर उनका अभिवादन कर रहे थे और अरविंद केजरीवाल ने भी हाथ लहरा कर उनके अभिवादन को स्वीकार किया।

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने दो साल पहले विधानसभा चुनाव में दिए गए समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया। वहीं उन्होंने दिल्ली में किए गए कार्यों की चर्चा करके देश विदेश के लोगों की राय के बारे में लोगों को अवगत कराया और लोगों से एक बार फिर प्यार, विश्वास और समर्थन देने की अपील की। उन्होंने इस बार पहले से दोगुने मतों के अंतर से जिताने का आग्रह किया।


feature-top