Maruti की नई Brezza की बुकिंग शुरू, इस महीने के आखिर में लॉन्च होगी यह कॉम्पैक्ट एसयूवी

feature-top

कार बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी (Compact SUV) Brezza के नए वर्जन की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि नई Brezza को इस साल के आखिर में लॉन्च किया जाएगा।

नए फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है नई Brezza Maruti की यह पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी नई पीढ़ी की टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे कई फीचर्स के साथ आएगी. यह SUV पैसेंजर्स के लिए अधिक आरामदायक और सुविधाजनक तथा कनेक्टेड फीचर्स के साथ आती है. नई Brezza 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली नेक्स्ट जेनरेशन पावरट्रेन के साथ आएगी. हालांकि, कंपनी ने इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी है. इतने रुपये में करा सकते हैं बुकिंग Maruti Suzuki India ने कहा है कि ग्राहक कंपनी के किसी भी Arena Showroom या कंपनी की वेबसाइट से 11,000 रुपये देकर नई Brezza को बुक कर सकते हैं.

2016 में हुई थी Brezza की लॉन्चिंग मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि 2016 में लॉन्च किए जाने के बाद से Brezza ने देश में Compact SUV सेग्मेंट में नए ट्रेंड की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा, "पिछले छह साल में 7.5 लाख इकाइयों की बिक्री के साथ कॉम्पैक्ट एसयूवी सेग्मेंट में Brezza की मजबूत हिस्सेदारी है. आज हमें यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि हम बहु-प्रतीक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी को बिल्कुल नए अवतार में बाजार में उतारने जा रहे हैं." श्रीवास्तव ने कहा कि भारत के युवा ऐसी गाड़ी चाहते हैं जो उनकी पर्सनालिटी के अनुरूप हो. नई ब्रेजा स्टाइलिश और Tech-Enabled कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो ग्राहकों की उम्मीद पर खरी उतरेगी.


feature-top