झगड़े की सूचना पर गए पुलिस कर्मियों पर हमला... करने वाले गिरफ्तार

feature-top

शाहदरा जिले के जीटीबी एंक्लेव इलाके में झगड़े की सूचना पर आए पुलिस कर्मियों ने दो लड़कों ने पेचकस से हमला कर दिया। इससे एक हवलदार बुरी तरह जख्मी हो गया। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने बाकी जवानों की मदद से आरोपियों को काबू किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान आदित्य (23) और कुणाल (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और ड्यूटी के दौरान हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, एसआई नरेंद्र सिंह जीटीबी एंक्लेव थाने में तैनात है। 23 जून को उनकी ड्यूटी हवलदार नरेंद्र कुमार के साथ गश्त की थी। इस बीच सूचना मिली कि खेड़ा गांव में झगड़ा हो रहा है। दोनों घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां एक मकान की चौथी मंजिल पर शोरशराबे की आवाज आ रही थीं। मौके पर पहुंचने पर देखा कि दो युवक एक महिला को बुरी तरह से पीट रहे हैं।

उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो एक युवक ने पेचकस से हवलदार नरेंद्र कुमार पर हमला कर दिया। पेचकस उसके हाथ में लगा। इसके बाद पहुंचे पुलिस बल ने दोनों युवकों को काबू कर लिया। दोनों ने बताया कि वह पारिवारिक झगड़े में अपनी चाची को पीट रहे थे। पुलिस ने दोनों को के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महिला से भी पूछताछ कर जांच की जा रही है। घायल हवलदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


feature-top