तेलंगाना का विकास भारतीय जनता पार्टी की पहली प्राथमिकता: पीएम मोदी

feature-top

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक संपन्न होने के बाद रविवार को सिकंदराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया.।

इस दौरान उन्होंने कहा कि तेलंगाना का विकास बीजेपी की प्राथमिकता है. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना का विकास, चौतरफ़ा विकास, बीजेपी की प्राथमिकताओं में से एक है.

उनके अनुसार, 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' के मंत्र पर चलते हुए हम तेलंगाना के विकास का निरंतर प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में जब भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनेगी, तो तेलंगाना के हर शहर, हर गांव के विकास के लिए और तेज़ी से काम होगा.

उन्होंने कहा कि सबको उन्हें पॉज़िटिविटी से जोड़ना है, सबको विकास से जोड़ना है और राज्य के विकास की गति को और तेज करना है.

पीएम मोदी ने तेलंगाना के लोगों के बारे में कहा कि वे पूरी दुनिया में कड़ी मेहनत और देश के विकास के प्रति समर्पण के लिए जाने जाते हैं.

उनके अनुसार, ''तेलंगाना में कला, कौशल, कर्मठता भरपूर है. तेलंगाना, प्राचीनता और पराक्रम की पुण्यस्थली है.''

पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के बारे में दावा किया, ''जिस तरह हैदराबाद शहर हर टैलेंट की उम्मीदों को नई उड़ान देता है. वैसे ही भाजपा भी देश की आशाओं-अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है.''

उन्होंने कहा, ''आज ऐसा लग रहा है कि जैसे पूरे तेलंगाना का स्नेह यहां इस मैदान में ही सिमट आया है. आपके इस स्नेह के लिए, इस आशीर्वाद के लिए मैं आपका अभिनंदन करता हूं, तेलंगाना की धरती का वंदन करता हूं.''


feature-top