टेस्ला की जगह महिंद्रा की ईवी कार मांगने पर आया चेयरमैन आनंद महिंद्रा का जवाब

feature-top

भारत की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एसयूवी और एक्सयूवी सेगमेंट में इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. जल्द ही Mahindra EV मार्केट में फर्राटा भरते नजर आएंगी. ऐलान के बाद एक फैन ने आनंद महिंद्रा से इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में टेस्ला की जगह महिंद्रा की चाहत दिखाई तो आनंद महिंद्रा ने उसे प्रेरित करने वाला जवाब दिया.

महिंद्रा कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि वह SUV, XUV 400 कार को इलेक्ट्रिक सेगमेंट में उतारने की तैयारी कर रहे हैं. कंपनी की ओर से कहा गया कि 2022 के सितंबर माह में कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल बाजार में तगड़ी उपस्थिति दर्ज करने के लिए SUV, XUV 400 कार उतार देगी. बता दें कि टाटा कि इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon पहले से ही मार्केट में धूम मचाए है.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बीते दिन ट्विटर पर इलेक्ट्रिक व्हीकल लाने का ऐलान किया था और 1,925 करोड़ रुपये इनवेस्ट करने की जानकारी दी थी. इसके बाद आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा कि उसे टेस्ला नहीं चाहिए, उसे महिंद्रा चाहिए. बता दें कि इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में टेस्ला लीडिंग नाम है और यह विश्व के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क का प्रोजेक्ट है.

यूजर की डिमांड पर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि हम आपके विश्वास पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे! बता दें कि आनंद महिंद्रा अकसर ट्विटर के जरिए लोगों को प्रेरित करते रहते हैं और इनोवेटिव आईडिया और तकनीक से संबंधित वीडियो शेयर करते रहते हैं.


feature-top