द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम में भाजपा सांसद किरोड़ी और राजेंद्र राठौड़ में 'हॉट टॉक', केंद्रीय मंत्री शेखावत ने संभाला मोर्चा

feature-top

एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के लिए जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीना और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ भिड़ गए। दोनों नेताओं के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ। दरअसल, किरोड़ी लाल कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में एंट्री नहीं देने से नाराज हो गए। किरोड़ी लाल के कार्यकर्ताओं को राजेंद्र राठौड़ ने हाॅल में प्रवेश देने से मना कर दिया। इससे भाजपा सांसद किरोड़ी लाल भड़क गए। किरोड़ी लाल ने आरोप लगाया कि पार्टी का कोई कमिटेड वर्कर कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहा है। चापलूसों की भीड़ एकत्रित हो रही है। दरअसल, वहीं राष्ट्रपति चुनाव के लिए राजस्थान में बीजेपी ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को इलेक्शन एजेंट की जिम्मेदारी दी गई है। राजेन्द्र राठौड़ को ही द्रौपदी मुर्मू के दौरे की सारी व्यवस्थाएं देख रहे हैं।

किरोड़ी बोले- राजेंद्र राठौड़ मेरे भाई

सांसद किरोड़ी लाल ने ट्वीट कर लिखा- मैंने अपने आदिवासी भाई-बहनों की पीड़ा को राजेंद्र राठौड़ के सामने रखा। अपनों से अपनी बात नहीं कहता तो किससे कहता। कोई कितनी भी कोशिश सर ले। मेरे और मेरे राजेंद्र राठौड़ भाई के बीच किसी भी तरह का मतभेद नहीं है। मनभेद होने का तो प्रश्न ही पैदा नहीं होता। किरोड़ी लाल ने ट्वीट कर लिखा- एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के अभिनंदन के लिए डूंगरपुर- बांसवाड़ा व अन्य सुदूर इलाकों से जयपुर आए आदिवासी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में प्रवेश नहीं मिला तो मेरे जैसे भावुक व्यक्ति को गुस्सा आना स्वाभाविक था।

द्रौपदी मुर्मू की चाय पर चर्चा 

द्रौपदी मुर्मू के लिए आज होटल क्लार्क्स आमेर में भाजपा सांसदों-विधायकों, जनप्रतिनिधियों और आदिवासी समाज के नेताओं के साथ चाय पर चर्चा करने के बाद दिल्ली रवाना हो गई। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने सभी बीजेपी सांसदों और विधायकों से 13 जुलाई को मुर्मू के आने से पहले जयपुर पहुंचने के लिए निर्देश दिए थे। राष्ट्रपति चुनाव के लिए राजस्थान में भाजपा ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को इलेक्शन एजेंट बनाया है। द्रौपदी मुर्मू का भाजपा विधायक और सांसदों से मुलाकात करने का कार्यक्रम है। भाजपा सांसद-विधायकों को जयपुर में रहने के निर्देश थे।


feature-top