अगले 3 माह में तगड़ा रिटर्न देंगे ये 3 स्टॉक्स, एक्सपर्ट बोले- इस रेट पर खरीद लो

feature-top

बिकवाली के माहौल में हर किसी को ऐसे स्टॉक्स की तलाश है, जो आने वाले वक्त में तगड़ा रिटर्न दे। ब्रोकरेज हाउस भी अपने एनालिसिस के आधार पर कुछ कंपनियों के स्टॉक्स को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ऐसी ही एक सलाह ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने अगले 3 माह के लिए दी है।

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने सुप्रजीत इंजीनियरिंग, बजाज फाइनेंस और हीरो मोटोकॉर्प के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। मतलब ये कि खरीदने की सलाह दी गई है। ब्रोकरेज को उम्मीद है कि अगले 3 माह में ये कंपनियां तगड़ा रिटर्न देंगी।

सुप्रजीत इंजीनियरिंग: ब्रोकरेज ने सुप्रजीत इंजीनियरिंग के शेयरों के लिए 388 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। वहीं, 332-348 रुपये की खरीदारी सीमा निर्धारित की है। इसका स्टॉप लॉस 314 रुपये है। ब्रोकरेज के मुताबिक भारी उतार-चढ़ाव के बावजूद ऑटो एंसिलरी स्पेस पिछले दो महीनों में लचीला बना हुआ है। आने वाले महीनों में इसके बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

बजाज फाइनेंस: ब्रोकरेज ने बजाज फाइनेंस के शेयरों के लिए 6,470 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है, जबकि 5,490 रुपये का स्टॉप लॉस है। वहीं, 5850-5940 रुपये की खरीदारी सीमा निर्धारित की है। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के विश्लेषकों के अनुसार, मौजूदा समय में बजाज फाइनैंस आकर्षक दिख रहा है। स्टॉक ने अप्रैल-अक्टूबर 2021 में शानदार प्रदर्शन किया और 4362-8050 रुपये तक गया।


feature-top