तीन महीने में 2400 रुपये के पार जाएगा टाटा ग्रुप का ये स्टॉक! बिग बुल को भी पसंद

feature-top

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के फेवरेट स्टॉक्स की बात होती है तो उसमें टाटा ग्रुप के टाइटन का भी जिक्र जरूर होता है। इस साल टाइटन का स्टॉक अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दे चुका है। हालांकि, कई बार शेयर में बिकवाली का भी माहौल रहा लेकिन अब एक बार फिर स्टॉक रिकवरी के ट्रैक पर दौड़ रहा है।

यही वजह है कि घरेलू ब्रोकरेज और शोध फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज टाइटन के स्टॉक को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रहा है। ब्रोकरेज को उम्मीद है कि टाइटन बेहतर प्रदर्शन करेगी क्योंकि इसमें पिछले तीन महीने की गिरावट के बाद अब रिकवरी आ रही है।

कितना तक जाएगा भाव: ब्रोकरेज को उम्मीद है कि टाइटन के शेयर अपनी मौजूदा पॉजिटिव गति को जारी रखेंगे और ₹2,480 (टारगेट प्राइस) की ओर बढ़ेंगे, जिसमें ₹2,045 का स्टॉप लॉस रखा गया है। इसके ग्रोथ की अवधि तीन महीने है। बता दें कि बुधवार के कारोबार में यह स्टॉक 2270.10 रुपये के स्तर पर था, जो एक दिन पहले के मुकाबले करीब 1.36% की ग्रोथ है। इस लिहाज से देखें तो अगले तीन माह में स्टॉक में 200 रुपये से ज्यादा की बढ़ोतरी होगी।

झुनझुनवाला की हिस्सेदारी: हालिया शेयरधारिता पैटर्न के मुताबिक टाइटन में राकेश झुनझुनवाला और पत्नी रेखा झुनझुनवाला, दोनों की ही कंपनी में हिस्सेदारी है। यह हिस्सेदारी क्रमशः 3.98% और 1.07% हिस्सेदारी है।


feature-top