मनोज तिवारी ने पूछा CBI जांच से क्यों घबरा रहे हैं केजरीवाल

feature-top

राजधानी दिल्ली के अंदर एक्साइज पॉलिसी को लेकर एलजी द्वारा सीबीआई को जांच रिकमेंड किए जाने के बाद पूरे मामले पर दिल्ली के अंदर घमासान शुरू हो गया है. बीजेपी पूरे मामले को लेकर दिल्ली सरकार को घेरने में लगी हुई है. केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी जो दिल्ली से सांसद भी है उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ना सिर्फ कुछ गंभीर सवाल पूछे बल्कि कई आरोप भी लगाए. इस बीच अब इस पूरे मामले पर दिल्ली बीजेपी के नेता और सांसद मनोज तिवारी ने पूरे मामले पर सामने आकर एलजी द्वारा लिए गए निर्णय का स्वागत किया है.

मनोज तिवारी का कहना है कि सीबीआई जांच से निसंदेह कई सवालों के जवाब दिल्ली की जनता को मिलेंगे कि आखिर क्या बेचैनी थी मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे और स्कूलों के पास शराब की दुकान खोल दी गई. कहीं शराब नीति के पीछे एक बड़ा घोटाला तो नहीं और घोटाले से हुई आमदनी से कहीं पंजाब का चुनाव तो नहीं लड़ा गया से कई सवालों के जवाब सीबीआई जांच के बाद साफ हो जाएंगे.

तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनर्गल बयानों की झड़ी लगा दी और भारत वासियों को महापुरुषों की औलाद संबोधित करके उनका वर्गीकरण किया यह तय करने का हक केजरीवाल को नहीं है क्योंकि अपने बच्चों की झूठी कसम खाने वाले केजरीवाल महात्मा गांधी के चित्र के नीचे बैठकर लोकपाल का झूठ बोलने का पाप पहले ही कर चुके हैं. केजरीवाल की बेचैनी में चोर की दाढ़ी में तिनका कहावत चरितार्थ होती है. फिलहाल, जांच होने दीजिए दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.


feature-top