सुष्मिता सेन को मिल जाता है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ललित मोदी नहीं मिलता: संजय सिंह

feature-top

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बनाने वाली है. संजय सिह ने कहा, जिसका राष्ट्रीय अध्यक्ष रक्षा सौदे में कैमरे पर पैसे लेते पकड़ा गया हो, आज वही बीजेपी एक के बाद एक कई फ़र्ज़ी मामले दिल्ली सरकार के ख़िलाफ़ बना रही है.

उन्होंने कहा कि इनकी ईडी और सीबीआई को मनीष सिसोदिया दिखाई पड़ते हैं जिनके कामों की दुनिया भर में चर्चा हो रही है. मनीष सिसोदिया पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं. इस दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ललित मोदी बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को मिल जा रहा है लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार को नहीं मिल रहा, जिसने देश को लूटा है. 1300 करोड़ रुपए का नई आबकारी नीति से दिल्ली को फायदा हुआ. बीजेपी को यह बताना चाहिए कि ललित मोदी, नीरव मोदी, विजय माल्या इन सब के खिलाफ कब प्रदर्शन करेगी.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी को दिल्ली सरकार के काम करने के मॉडल से डर लगता है. पंजाब की जीत के बाद आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर बीजेपी आम आदमी पार्टी को रोकना चाहती है. लेकिन हम सावरकर की तरह माफी मांगने वाले नहीं बल्कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह को मानने वाले हैं. हम घबराने वाले नहीं हैं. इनकी केंद्रीय जांच एजेंसी ने 42 विधायकों को पकड़ा कुछ नहीं निकला और कोर्ट ने फटकार लगाई. इन्होंने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और मंत्रियों के यहां छापा डाला कुछ नहीं मिला.

संजय सिंह ने कहा कि सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल जाता है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मोदी नहीं मिलता. इसी तरह नीरव मोदी का भी कोई सुराग नहीं मिलता है. DHFL ने घोटाला किया और बीजेपी को चंदा दिया है. उन्होंने अपने पूंजीपति दोस्तों का 11 लाख का लोन माफ कर दिया लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये सब दिखाई नहीं देता. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता किसी भी कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं.


feature-top