यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ED के दफ्तर पर BJP कार्यालय का बोर्ड लगाया

feature-top

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित प्रवर्तन निदेशालय(ED) के पुजारी पार्क स्थित कार्यालय के बोर्ड के पास भाजपा कार्यालय का बोर्ड लगा दिया गया। यह काम युवा कांग्रेस के नेताओं ने किया। ED दफ्तर पर चढ़ गए प्रदर्शनकारियों ने वहां एजेंसी और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस दौरान उन्होंने कहा, एक केंद्रीय एजेंसी जिस तरह भाजपा के लिए काम कर रही है तो उसका कार्यालय भी भाजपा का ही कार्यालय है।

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की राष्ट्रीय सोनिया गांधी को ED ने दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया है। कांग्रेस पार्टी देशभर में इसका विरोध कर रही है। मंगलवार को युवा कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता रायपुर के पुजारी पार्क स्थित ED के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंच गए। यहां उन्होंने केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। केंद्र सरकार पर ED का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने अपने साथ लाए स्टीकर वहां की दीवारों पर चिपकाने शुरू कर दिए। इन पर भाजपा कार्यालय लिखा हुआ था।

प्रवर्तन निदेशालय के मुख्य बाेर्ड के नीचे भाजपा कार्यालय लिखा बोर्ड भी लगा दिया। काफी देर तक नारेबाजी के बाद प्रदर्शनकारी ED कार्यालय के बाहर से हटे। युवा कांग्रेस के पदाधिकारी ने बताया, देश भर में युवा कांग्रेस केंद्रीय जांच एजेंसियों के दफ्तर के बाहर ऐसे प्रदर्शन कर रही है।


feature-top