आप मोदी जी हैं, लोकसभा TV पर नौकरी करते हैं', भाजपा सांसद की बेटी का प्रधानमंत्री को मजेदार जवाब

feature-top

पीएम मोदी की जुगलबंदी बच्चों के साथ भी अच्छी बैठती है। कई बार पीएम मोदी को बच्चों के साथ हंसते-खिलखिलाते देखा गया है। ऐसा ही कुछ बुधवार को संसद में देखने को मिला। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक आठ साल की बच्ची से मुलाकात इंटरनेट पर वायरल हो रही है। पीएम मोदी ने संसद में बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया की पांच साल की बेटी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच बड़ी मनोरंजक बातें हुईं। इस दौरान एक सवाल के जवाब को सुनकर तो खुद पीएम हंस पड़े।

दरअसल, मध्य प्रदेश से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया अपने परिवार को प्रधानमंत्री से मिलाने संसद लेकर आए थे। इस दौरान उनकी आठ साल की बेटी अहाना फिरोजिया भी उनके साथ ही थीं। मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने अहाना से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि 'मैं कौन हूं।' इस पर बच्ची के जवाब को सुनकर पीएम मोदी भी हंस पड़े। अहाना ने जवाब दिया, "हां, आप मोदी जी हैं। मैं आपको जानती हूं और मैं आपको टीवी पर देखती हूं!"

इसके बाद पीएम मोदी ने पूछा कि "क्या आप जानती हैं कि मैं क्या करता हूं।" बच्ची ने जवाब दिया, "आप लोकसभा टीवी में काम करते हैं।" बच्ची के जवाब पर पीएम के साथ वहां कमरे में मौजूद सभी लोग हंस पड़े। इस मुलाकात के बाद विदाई के दौरान पीएम मोदी ने आठ साल की बच्ची अहाना को चॉकलेट भी दीं। इस मुलाकात के बारे में भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया ने अपने ट्विटर एकाउंट पर भी पोस्ट किया है।


feature-top