हड़ताल पर कर्मचारी संगठन आमने - सामने फेडरेशन कल करेगी हड़ताल खत्म

feature-top

केंद्र के समान महंगाई भत्ता व गृह भाड़ा भत्ता के दो सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे छतीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की हड़ताल का कल अंतिम दिन है ।

फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने मिडिया से बात करते हुए कल 29 जुलाई से हड़ताल समाप्त करने की बात कही । तो वहीं , छतीसगढ़ टीचर्स एसोशिएशन के अध्यक्ष संजय शर्मा ने फेडरेशन पर धोखा देने का आरोप लगाया हैं 

दो सूत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने 25 से 29 जुलाई तक हड़ताल का निर्णय लिया था । उसके दो दिन पहले शनिवार रविवार व उसके दो दिन बाद फिर शनिवार व रविवार की छुट्टी होने म चलते 9 दिनों तक स्कूलों व दफ्तरों में ताला लटक गया हैं ।

कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा का दावा हैं कि उनके साथ 86 सँगठनो का समर्थन हैं । फेडरेशन के अलावा छतीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय शर्मा , छतीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे , नवीन शिक्षक संघ के अध्यक्ष विकास राजपूत ने भी दो सूत्रीय मांगों को लेकर 25 जुलाई से जलाभिषेक कर हड़ताल की शुरुवात की हैं । हालांकि उन्होंने शुरू से ही मांगे पूरी होने पर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठने की बात कहि थी ।


feature-top