छह भाषाओं की 11 फिल्मों में होगा महा मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर कौन पड़ेगा किस पर भारी

feature-top

अगस्त के महीने में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। इस महीने कई बड़े सितारों की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इन फिल्मों का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। जहां एक ओर आमिर खान अपनी फिल्म के साथ चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार भी उन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए बिलकुल तैयार नजर आ रहे हैं। आइए डिटेल में जानते हैं अगस्त के महीने में कौन-कौन सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाने जा रही हैं।

बुलेट ट्रेन रिलीज डेट-5 अगस्त

ब्रैड पिट की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके अलावा जॉय किंग, ब्रायन टायरी हेनरी, आरोन टेलर-जॉनसन, जाजी बीट्ज, माइकल शैनन, बैड बनी, लोगान लर्मन, एंड्रयू कोजी, करेन फुकुहारा, मासी ओका और हिरोयुकी सनाडा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म चारअगस्त को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

लाल सिंह चड्ढा रिलीज डेट- 11 अगस्त

आमिर खान, करीना कपूर खान अभिनीत इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। यह हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इससे पहले वह सीक्रेट सुपरस्टार जैसी शानदार फिल्म बना चुके हैं।

रक्षाबंधन रिलीज डेट-11 अगस्त

यह साल अक्षय कुमार के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है। अब तक उनकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो चुकी हैं। अभिनेता अपनी इस साल की तीसरी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर फिर से अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय ने किया है।


feature-top