भारत ने दिया 155 रनों का लक्ष्य, हरमनप्रीत ने जड़ा कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का पहला अर्धशतक

feature-top

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में महिला क्रिकेट में पहला मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार है.

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया टीम ने भी इस मुकाबले के लिए कमर कस ली है. भारत को इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से कड़ी चुनौती मिलेगी. टीम इंडिया के लिए इस मैच में स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा समेत कई खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

टीम इंडिया ने इस मुकाबले के लिए टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है. भारत के लिए स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ओपनिंग करेंगी. अगर प्लेइंग इलेवन पर नजर डालें तो इसमें कप्तान हरमनप्रीत के साथ-साथ विकेटकीपर यास्टिका भाटिया और जेमिमाह रोड्रिगेज खेलती हुई नजर आएंगी.

वहीं राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़ और मेघना सिंह को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है भारत ने दिया 155 रनों का लक्ष्य, हरमनप्रीत का अर्धशतक टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य दिया.

भारत के लिए हरमनप्रीत कौर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा. यह कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की पहली हाफ सेंचुरी है. हरमनप्रीत ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 52 रन बनाए. उनकी इस पारी में 8 चौके और एक छक्का शामिल रहा. भारत ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए हैं.


feature-top