वे मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं, मैं गिरफ्तार होने जा रहा हूं: संजय राउत

feature-top

प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत को हिरासत में लिया है. राउत को ईडी कार्यालय ले जाया गया. ईडी कार्यालय के बाहर मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि वे मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं और मैं गिरफ्तार होने जा रहा हूं.

संजय राउत ने यह भी कहा, "संजय राउत हार नहीं मानेंगे, शिवसेना नहीं हारेगी. आप बेशर्म लोग हैं, आपको महाराष्ट्र के कमजोर होने पर शर्म आनी चाहिए. ये शिवसेना को कमज़ोर करने के लिए किया जा रहा है. शिंदे समूह को शर्म आनी चाहिए."

इस कार्रवाई के बाद संजय राउत ने एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है, "आप उस व्यक्ति को नहीं हरा सकते जो कभी हार नहीं मानता. झुकेंगे नहीं, जय महाराष्ट्र."

इस बीच जब राउत को ईडी कार्यालय ले जाया जा रहा था तो बीबीसी मराठी के संवाददाता ने पूछा कि क्या उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा? इस पर उन्होंने कहा कि हम लड़ेंगे.।।। ईडी 31 जुलाई की सुबह से राउत दंपति से पूछताछ कर रही थी. राउत के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने छापा मारा. ईडी ने मुंबई के भांडुप में एक घर पर छापा मारा.

राउत से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की जा रही थी. संजय राउत के भाई सुनील राउत ने बताया कि जांच के बाद संजय राउत को ईडी ने हिरासत में लिया था.


feature-top