डिप्रेशन से जूझ रहीं अंकिता का सहारा बने थे विक्की जैन, ऐसे तय किया दोस्ती से शादी तक का सफर

feature-top

टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पिछले साल दिसंबर में विक्की जैन से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। आज उनके पति विक्की जैन का जन्मदिन है। 1 अगस्त 1986 को रायपुर मे जन्मे विक्की जैन एक बिजनेसमैन हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको अंकिता और विक्की की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं, जो बेहद दिलचस्प है। विक्की अंकिता की जिंदगी में उस समय आए जब वह अपने टूटे दिल को संभालने की कोशिश कर रही थीं। ऐसे में अंकिता का साथ देते हुए दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गईं और दोस्ती प्यार में बदल गई।

कैसे हुई थी मुलाकात विक्की जैन और अंकिता लोखंडे एक दूसरे को 2013 से जानते थे। लेकिन उनकी मुलाकात 2018 में एक पार्टी में हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। पहली ही मुलाकात में दोनों के बीच एक कनेक्शन बनने लगा। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताने लगे और बहुत अच्छे दोस्त बन गए। विक्की से पहले अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई साल तक रिलेशनशिप में थीं और दोनों का ब्रेकअप होने के बाद डिप्रेशन से जूझ थीं। ऐसे में विक्की ने अंकिता को संभाला और दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे।

शादी के बाद आए टीवी पर नजर आखिरकार दिसंबर 2021 ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपनी ड्रीम वेडिंग की। शादी के बाद विक्की पहली बार अंकिता के साथ ही टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आए। दोनों की केमिस्ट्री को शो में काफी पसंद किया गया और 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब उन्होंने अपने नाम कर लिया। कुछ समय तक विक्की अंकिता के घर में घर जमाई बनकर रहे और अब दोनों ने मुंबई में अपना आलीशान घर खरीद लिया है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं। वहीं, बता दें कि विक्की जैन बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ओनर भी हैं।


feature-top