सुशीला देवी का रजत पदक पक्का, जूडो के फाइनल में पहुंचीं, अब स्वर्ण जीतने का मौका

feature-top

भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अब तक छह पदक मिल चुके हैं। सभी पदक वेटलिफ्टिंग में आए हैं और आज वेटलिफ्टिंग में ही सातवां पदक भी मिल सकता है। मीराबाई चानू, जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता शेउली स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। हरजिंदर कौर से पदक की उम्मीद है। अजय सिंह पदक नहीं जीत सके।

साइकिलिंग में त्रियशा पॉल और शुशिकला अगाशे का मुकाबला जारी साइकिलिंग में त्रियशा पॉल और शुशिकला अगाशे का मुकाबला जारी है। त्रियशा तीसरी हीट में छठे स्थान पर रहीं, जबकि शुशिकला चौथी हीट में आखिरी स्थान पर रहीं। ये दोनों जल्द ही रेपचेज राउंड में भाग ले रही हैं।

स्कॉश में जोशना चिनप्पा का मैच शुरू स्कॉश में जोशना चिनप्पा का क्वार्टर फाइनल मुकाबला शुरू हो चुका है। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए वो कनाडा की हॉली नॉगटॉन से भिड़ रही हैं।

जिमनास्टिक में प्रणति नायक ने दो प्रयास के बाद 12.699 प्वाइंट्स हासिल किए जिमनास्टिक में प्रणति नायक ने दो प्रयास के बाद औसत 12.699 प्वाइंट्स हासिल कर लिए हैं। उनका पदक जीतना मुश्किल है। 

बॉक्सिंग में मोहम्मद हसमुद्दीन क्वार्टर फाइनल में पहुंचे बॉक्सिंग में पुरुषों के 57 किलोग्राम फेदरवेट वर्ग में भारत के मोहम्मद हसमुद्दीन ने बांग्लादेश के मोहम्मद सलीम को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। अनुभवी मोहम्मद हसमुद्दीन ने 5-0 से यह मैच जीत लिया है। 

 


feature-top