Sushmita Sen: सुष्मिता ने खोला राज, आखिर उनके जीवन में 47 का आंकड़ा क्यों है इतना खास?

feature-top

सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हर पोस्ट पर ट्रोल किए जाते हैं। अक्सर लोग इनको किसी न किसी न किसी वजह से कुछ न कुछ कहते रहते हैं। काफी दिनों के बाद आज सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर लाइव आईं और बिना ललित मोदी का नाम लिए बहुत कुछ कह गईं। इस दौरान न उन्होंने सिर्फ अभिनेत्री को ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई, बल्कि अपने बारे में और भी तमाम खुलासे किए। लाइव के दौरान सुष्मिता लोगों के सवालों के जवाब भी दे रही थीं।

इस दौरान अभिनेत्री से एक यूजर ने सवाल किया कि 47 नंबर उनकी जिंदगी में इतना महत्वपूर्णं क्यों है। तो उन्होंने इसके बारे में काफी लंबा चौड़ा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 13 साल पहले मैंने इस नंबर को देखना शुरू किया था। मैं इसे तबसे हर जगह देखने लगी, चाहे फिर वह किसी किताब का पन्ना हो या फिर सड़क पर लगी ट्रैफिक लाइट। इसके बाद मैंने इस नंबर को सर्च करना शुरू किया और पिछले दिनों में मुझे पता लगा कि 47 भगवान के 72 नामों से बना है और....इस शब्द का मतलब है 'आई एम'।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि तभी से मुझे समझ आया कि सिर्फ अपने लिए ही अच्छा होना जरूरी नहीं है, बल्कि मैं बड़ी संख्या में और भी कई लोगों के काम आ सकती हूं। यह मेरी शक्ति है, बस यहीं से 47 मेरे लिए बहुत जरूरी हो गया। इसके बाद से मेरी गाड़ियों से लेकर ये मेरे घर का नंबर भी है। यह मेरे लिए ये वो नंबर है जो कि बहुत जरूरी है।


feature-top