डाबर के चेयरमैन अमित बर्मन ने दिया इस्तीफा, गैर-कार्यकारी निदेशक बने रहेंगे

feature-top

डाबर के अमित बर्मन ने कंपनी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा 10 अगस्त, 2022 से प्रभावी है। हालांकि, बर्मन गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में बने रहेंगे। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अमित बर्मन ने 1999 में डाबर फूड्स के सीईओ के रूप में पदभार संभाला जब कंपनी ने प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों के कारोबार में कदम रखा। जुलाई 2007 में जब कंपनी का डाबर इंडिया लिमिटेड में विलय हुआ तो उन्होंने इस भूमिका से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद उन्हें डाबर इंडिया लिमिटेड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इस बीच, डाबर ने कहा कि उसके बोर्ड ने मोहित बर्मन की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है, जो वर्तमान में गैर-कार्यकारी उपाध्यक्ष हैं। ये 11 अगस्त 2022 से 5 साल की अवधि के लिए कंपनी के निदेशक मंडल के गैर-कार्यकारी अध्यक्ष हैं।

डाबर ने एक एक्सचेंज फाइलिंग में घोषणा की,"हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि निदेशक मंडल ने 11 अगस्त, 2022 को कंपनी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की स्थिति में निम्नलिखित परिवर्तनों को मंजूरी दे दी है। 1. कंपनी के निदेशक मंडल के अध्यक्ष पद से श्री अमित बर्मन के इस्तीफे की स्वीकृति, 10 अगस्त, 2022 के काम के घंटे के अंत से। "

 


feature-top