केरल: कांग्रेस दफ्तर में हुई तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने राहुल गांधी के PA को किया गिफ्तार

feature-top

जून महीने में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दफ्तर पर हमला कर दिया गया था. जमकर तोड़फोड़ हुई थी. तब कांग्रेस ने SFI के कार्यकर्ताओं पर उस तोड़फोड़ का आरोप लगाया था. लेकिन पुलिस ने शुक्रवार को कांग्रेस के ही चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें एक तो राहुल गांधी का पीए बताया जा रहा है.

जून महीने में वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दफ्तर में तोड़फोड़ हुई थी. तब कहा गया था कि SFI के कार्यकर्ताओं ने वो तोड़फोड़ की और जमकर बवाल काटा. उस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. लेकिन अब पुलिस ने उस मामले में कांग्रेस के ही चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. एक तो उसमें राहुल गांधी का PA भी बताया जा रहा है. 

राहुल के ऑफिस में तोड़फोड़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की।

जानकारी के लिए बता दें कि 24 जून को कुछ लोगों ने वायनाड में राहुल गांधी के दफ्तर पर हमला कर दिया था. असल में कुछ महीने पहले सुप्रीम कोर्ट ने पर्यावरण को लेकर बड़ा फैसला सुनाया था. उस फैसले में स्पष्ट कर दिया गया कि संरक्षित वनों, वन्यजीव अभयारण्यों के आसपास का एक किलोमीटर वाला पूरा इलाका पर्यावरण-संवेदनशील क्षेत्र (ESZ) रहने वाला है. लेकिन केरल में विवाद इस बात को लेकर रहा कि अगर ये नियम वहां सख्ती से लागू कर दिया जाता है तो पर्यावरण-संवेदनशील क्षेत्र में रह रहे लोगों का क्या होगा, वो कहां पर जाएंगे? कहा गया कि इसी बात को लेकर SFI के कार्यकर्ताओं ने वो तोड़फोड़ की थी.


feature-top