मिज़ोरम के मुख्यमंत्री ने बेटी की किस ग़लती के लिए मांगी माफ़ी

feature-top

मिज़ोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरामथंगा ने अपनी बेटी का एक वीडियो वायरल होने के बाद सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगी है और कहा है कि वो अपनी बेटी के व्यवहार को किसी भी तरह सही नहीं ठहरा सकते.

मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छांगते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वो एक डॉक्टर को थप्पड़ मारते दिखती हैं.

इस घटना की वजह से स्थानीय डॉक्टरों में रोष था और शनिवार को करीब 800 डॉक्टरों ने इस कथित हमले के विरोध में प्रदर्शन किया.

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के सदस्यों ने विरोध स्वरूप दिनभर काम के दौरान काले पट्टे पहने रखे।।। प्रदर्शनकारियों में से एक ने को बताया कि सीएम की बेटी बीते बुधवार को आइज़ॉल स्थित एक डर्मटोलॉजिस्ट (त्वचा विशेषज्ञ) के पास गईं. यहाँ डॉक्टर ने उन्हें पहले अपॉइंटमेंट लेने को कहा. इसपर सीएम की बेटी मिलारी छांगते ने डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया.

मुख्यमंत्री ज़ोरामथंगा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी बेटी ने डॉक्टर से मिलकर माफ़ी मांगी है. उन्होंने अपनी बेटी पर कठोर कार्रवाई न करने को लेकर आईएमए का शुक्रिया भी कहा.

उन्होंने लिखा, "हमारे पास डॉक्टर के साथ हमारी बेटी के व्यवहार को सही ठहराने का कोई कारण नहीं है. हम डॉक्टर और जनता से माफ़ी मांगते हैं."

इससे पहले मिलारी छांगते के बड़े भाई रामथानसियामा ने भी सोशल मीडिया पर माफ़ीनामा जारी कर कहा था कि मानसिक तनाव की वजह से उनकी बहन 'अनियंत्रित' हो गई थीं.


feature-top