मां और भाई ने मिलकर की युवक की बेरहमी से हत्या

feature-top

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड के ग्राम झीठ में हुई युवक की मौत के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले मे हत्या करने वाले कोई और नही बल्कि मृतक की मां और भाई है, जिन्हें पुलिस ने गिरफतार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का प्रकरण दर्ज किया था और 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीएम रिपोर्ट में मृतक लोकेश्वर ठाकुर की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई. जब इस संबंध में मां बेटा को हिरासत में लेकर पुलिस ने कडाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

मृतक लोकेश्वर ने अपनी मां के साथ बदतमीजी की और गाली गलौच की थी. इसी बीच झूमा झटकी में मां ने अपने बेटे का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक को मां बेटा ने घर मे बिस्तर में सुला दिए और ताला बंद कर खेत चले गए. शाम को वापस आए और पडोसियों को उनके बेटे की मौत की जानकारी दी थी. बहरहाल इस पूरे मामले पर से पर्दा उठ गया है. पुलिस आरोपियों को गिरफतार कर उनके खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की गई.

दुर्ग जिले के पाटन के एसडीओपी देव्यांश राठौर का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद मामले में खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल दाखिल कर दिया है. मामले में आरोपियों से जुड़े लोगों से पूछताछ की गई. इसके बाद आरोपियों को संदेह के आधार पर हिरसात में लिया गया और पूछताछ की गई, जिसके बाद मामले में खुलासा हुआ. बताया जा रहा है कि मामले में जल्द ही पुलिस कोर्ट में चार्जशीट पेश की जा सकती है.


feature-top