मनीष सिसोदिया को लेकर चल रहे विवाद में महाराणा प्रताप और औरंगज़ेब की एंट्री

feature-top

दिल्ली की आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जारी विवाद में अब महाराणा प्रताप और औरंगज़ेब की एंट्री हो गई है.

दरअसल, सीबीआई की जाँच में घिरे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ख़ुद को महाराणा प्रताप का वंशज बताते हुए कहा है कि वो किसी के आगे झुकेंगे नहीं.

सिसोदिया के घर छापे के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि सिसोदिया महाराणा प्रताप के वंशज हैं और आगे से उनके लिए कुछ सोच-समझ कर बोला जाए.

इस पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी छोड़ बीजेपी में आए दिल्ली के नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि जो लोग कल तक औरंगज़ेब की इबादत कर रहे थे, उनकी चोरी पकड़े जाने पर उन्हें महाराणा प्रताप याद आ रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया ख़ुद बीजेपी में जाने के लिए कितनी कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके लिए बीजेपी के दरवाज़े बंद हैं और ये कभी नहीं खुलेंगे.

फ़िल्म निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी मनीष सिसोदिया के ख़ुद को महाराणा प्रताप का वंशज बताने पर सवाल उठाए हैं और पूछा है कि अगर वो किसी और जाति के होते तो क्या अपना सिर कटा लेते?


feature-top