वसुंधरा राजे ने कहा-हमें दोबारा मौका मिलता तो अधूरे काम पूरे होते, गहलोत सरकार पर साधा निशाना

feature-top

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि हमें दुबारा मौका मिलता तो अधूरे काम पूरे होते और प्रदेश विकास की दृष्टि से बहुत आगे होता। जबकि आज पिछड़ रहा है। इस दौरान उन्होंने जमकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वसुंधरा राजे रविवार को जयपुर में हुए अखिल भारतीय हरियाणा गौड़ ब्राह्मण महासभा प्रतिभावान छात्र-छात्रा सम्मान समारोह में बोल रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजे ने कहा कि जिन लोगों ने प्रदेश को विकास में पीछे धकेला है, उन्हें अब मौका नहीं दें। जब वो चुनाव में आपके बीच आएंगे, तो उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है।

वहीं आगे राजे ने हर साल सरकार बदलने के ट्रेंड पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मैं कभी-कभी देखती हूं कि जो आदत लोगों ने डाली है। कभी एक पार्टी को जिताते हैं, कभी दूसरी पार्टी को जिताते हैं। सबको मालूम हो गया है कि आज ये पार्टी जीतेगी, अगली बार वो पार्टी जीतेगी। तो क्या हो गया ? इसको भी काम करने की जरूरत नहीं है। उसको भी काम करने की जरूरत नहीं है। 

राजे ने कहा कि नुकसान किसका है? इसलिए जरूरी है, जो अच्छा काम करता है। उसको प्रोत्साहित करो और जो गलत काम करता है, उसको हटाओ। ये जरूरी है कि हम लोग प्रगति करें और अच्छे काम करें।


feature-top