इस बार माफ कर दो योगी जी... मुठभेड़ के बाद पुलिस के सामने गिड़गिड़ाए बदमाश

feature-top

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया. इसके बाद बदमाश योगी से माफी मांगते नजर आए. पुलिस ने इनके पास से हथियारों सहित लूटे गए रुपये भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस को पुख्ता खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने ये एक्शन किया.

बदमाश के पैर में मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, शनिवार जब गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर पुलिस बेहटा हाजीपुर अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी उसी दौरान सामने से बुलट बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और वहा से भाग निकले. पुलिस ने तत्काल आगे चेकिंग कर रही पुलिस को सूचना देकर बदमाशों की घेराबंदी की. जिसके बाद बदमाशों को घेर लिया गया. बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद आत्मरक्षा हेतु पुलिस पार्टी ने बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया और दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग रहा था तभी पुलिस ने बड़ी कठनाई का सामना करते हुए दूसरे बदमाश को भी धर दबोचा.

योगी से माफी मांगते दिखे बदमाश

जब बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा तो पूछताछ के दौरान वो सीएम योगी से माफी मांगते दिखे. उन्होंने पुलिस के सामने अपने काले कारनामें भी कबूल कर लिए. पकड़े जाने के बाद दोनों बदमाश यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए कह रहे हैं ‘ माफ कर दीजिए- अब कभी भी कोई अपराध नहीं करेंगे.


feature-top