लेडी डॉन के मकान पर आज चलेगा बुलडोजर, पंडिताइन पर दर्ज हैं 10 मुकदमा

feature-top

शाहपुर इलाके के खरैया पोखरा में स्थित लेडी डॉन स्मैक कारोबारी व हिस्ट्रीशीटर किशुन कुमारी उर्फ पंडिताइन के अवैध मकान पर बुलडोजर चलेगा। पुलिस की मौजूदगी में रविवार को जीडीए के प्रभारी मुख्य अभियंता ने मकान को खाली करा लिया है। उम्मीद है कि सोमवार सुबह साढ़े दस बजे मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू होगी। 

जानकारी के मुताबिक, किशुन कुमारी का पुराना मकान चकरा अव्वल राजघाट में था। आरोप है कि गोरखपुर स्मैक बेचने की शुरूआत किशुन कुमारी ने ही की थी। कई बार पकड़े जाने के बाद लेडी डॉन ने अपना अड्डा बदल दिया। इधर, मादक पदार्थों पर चलाए जा रहे अभियान के क्रम में एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई की रिपोर्ट पर पंडिताइन की हिस्ट्रीशीट खोल दी।

सके बाद ही पुलिस ने संपत्तियों का ब्योरा जुटाना शुरू किया तो जीडीए से पुराने ध्वस्तीकरण आदेश की जानकारी हो गई। पुलिस ने जीडीए से संपर्क किया और रविवार को एसपी सिटी, प्रभारी मुख्य अभियंत जीडीए और पुलिस की टीम के साथ लेडी डॉन के घर पर पहुंचे थे। पूरे मकान को खाली करा दिया गया।

दो मंजिला मकान में हॉस्टल भी किशुन कुमारी उर्फ पंडिताइन का दो मंजिला मकान में आठ कमरे व तीन दुकानें हैं। इसमें हॉस्टल भी चलता है, जिसमें 20 छात्र पढ़ने के लिए किराये पर रहते हैं। तीन दुकानदारों को रविवार को हिदायत दी गई और दुकान खाली करा लिया गया। 

रविवार को मकान खाली कराया गया है। मकान बिना नक्शा पास कराए ही बना है।आज सोमवार को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।


feature-top