रायपुर में होगा बीजेपी का मेगा शो, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भव्य स्वागत की तैयारी

feature-top

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.भाजपा में भी रणनीतियों का दौर शुरू हो चुका है.

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री लगातार छत्तीसगढ़ दौरा कर पार्टी पदाधिकारी , जिला अध्यक्षों और मोर्चा की बैठक ले रहे हैं.

इसी कड़ी में 9 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रायपुर आ रहे हैं. भाजपा ने जे.पी नड्डा के स्वागत की जोरदार तैयारी की है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 सितंबर की दोपहर रायपुर पहुंचेंगे. रायपुर एयरपोर्ट में भाजपा के लगभग 3000 कार्यकर्ता जेपी नड्डा का भव्य स्वागत करेंगे. रायपुर एयरपोर्ट से रायपुर भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर तक जेपी नड्डा की भव्य स्वागत की तैयारी की गई है.

10000 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता जिला कार्यालय एकात्म परिसर तक रोड शो निकालेंगे. 9 सितंबर को अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से रोड शो के लिए कार्यकर्ताओं को रायपुर बुलाया गया है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत के लिए रोड शो के दौरान 15 से 20 सामाजिक संगठनों के द्वारा मंच भी बनाए जाएंगे.जहां उनका स्वागत किया जाएगा


feature-top